How to hack games on android unroot

Hack gamesand app  with 1 app
Hello friend apka swgat hai hamure is post par jahan me apko apne android phone ke jariye apps and games ko hack kaise karte hain wo bhi bina root ke to humare bataye steps ko follow kijiye iske liye sabse pehle apko ek application install karna padega jo ki play store me maujood nahi to aap apne browser me type kariye lucky patcher is app ko download karke install kar lijiye or us app ya game ko bhi install kar lijiye jisko aap hack karna chahte hain ye sab karne ke baad aap lucky patcher app ko open kariye or wahan apne game ko search kijiye ab us par ek baar tap kijiye or wahan se open menu of pachtes ko select kariye uske baad aap create modified apk file mo select kariye fir apk rebuilded for in app or lvl evulation ko selct kijiye uske baad hack hone ki process suru ho jaegi ye lagbhag 5 se 6 minutes le sakta hai wo apke phone ki speed par nirbhar karta hai ab hacking acche se hui hai ki nahi iska pata lagaane ke liye aap n1....... or n2.......... succes ye green colour se likhaya hoga to samajh jaeye ki aap ki hacking complete ho chuki ab apne desired app ya game ko pehle unistall kar dijiye fir hack hue app ko install karne ke liye aap lucky patcher app ko open kariye aap use sd card me bhi doondh sakte hain par wo itni under rehti hain ki use doondhna thodi mushkil ho jaata to lucky patcher app ko open karke bootom me install ka option hoga wahan se aap apni desired app ko install kariye ye install hone me bhi 4 se 5 minutes le sakta hai yaad rakhiye pehle apko unhacked waale app ko uninstall karna pedega fir ye trick kaam karegi fir aap apne phone ke in app purchase ko free of cost khareed sakte hain
       
.      Thnx

Comments

Popular posts from this blog

Camera phone like dslr